मसूरी। मसूरी-कैम्पटी मार्ग पर मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से आये पर्यटकों की कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें सवार दो महिला, एक पुरूष और एक बच्‍ची की मौत हो गई हैं, जबकि पांच लोग घायल हो गये। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सेंटमेरी अस्पताल में पहुँचाया गया, जहाँ से चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति चिंताजनक देखते हुए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को मुरादाबाद से आये पर्यटकों की एक स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूपी 21 बीएस1021कैम्पटी से मसूरी की ओर जाते समय होटल वाइल्ड फ्लावर के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में दो परिवारों के पांच बच्चे सहित नौ लोग सवार थे। हादसे में इलमा पुत्री इरशाद उम्र 4 साल, आशमीन 30 साल पत्नी अरशद, आयशा पत्नी रिहान उम्र 28 साल, मोहम्मद रिहान पुत्र मुशर्रफ उम्र 35 साल निवासी हाथीपुर मुरादाबाद की मौके पर मौत हो गई।

वहीं कार में सवार अर्श पुत्र अर्शद उम्र 10 साल, आहद पुत्र अर्शद उम्र 4 साल, अलीजा पुत्री अर्शद उम्र 3 साल, अनस पुत्र रिहान उम्र 5 साल, अर्शद उम्र 35 साल गंभीर रूप से घायल हो गये। वाहन में फंसे लोगों को कटर के माध्यम से वाहन को काटकर बाहर निकालकर घायलों को सेंटमेरी अस्पताल पहुँचाया गया, जिन्हें चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए मैक्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है।

कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस, फायर, एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर 108 की मदद से घायलों को सेंटमेरी अस्पताल पहुँचाया, लेकिन उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सभी घायलों को नजदीकी हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों जसवीर सिंह व सोहन पंवार ने बताया कि कार बहुत तेज स्पीड में थी, जिस कारण चालक मोड़ नहीं काट पाया और कार खाई में गिर गई।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours