देहरादून: भाजपा के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की बयानबाजी से प्रदेश नेतृत्व बेहद नाराज है। पार्टी ने दोनों को अनुशासन तोड़ने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दोनों विधायकों पर कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। दोनों विधायकों को नोटिस जारी कर 10 दिन में जवाब देने को कहा गया है। 

रविवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल को दोनों से कारण तलब करने का निर्देश दिया था। अजय भट्ट ने विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल द्वारा सार्वजनिक मंचों पर विवादित बयानबाजी करने को लेकर कहा है कि भाजपा में अनुशासन सर्वोपरी है, दोनों विधायकों का व्यवहार कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है। यदि दोनों को कोई समस्या है, तो पार्टी नेतृत्व को अवगत करवाना चाहिए था।

बता दें कि पार्टी की बार-बार नसीहतों के बावजूद दोनों विधायको द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद नहीं की गई। व्ह्यीं सार्वजनिक मंचों पर दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल तक किया। चैंपियन ने जाति प्रमाण पत्र को लेकर कर्णवाल को घेरा। उधर, कर्णवाल ने भी लगातार चैंपियन पर निशाना साधा। उनकी हरकतों से पार्टी के अनुशासन पर सवाल उठ रहे हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours