ओमकार सिंह, डोईवाला 
नगर पालिका परिषद चुनाव में सभी प्रत्याशी अपना दमखम दिखा रहे हैं और घर घर जाकर वोटरों को लुभाने का काम कर रहे हैं। जहां भाजपा के प्रचार की कमान खुद मुख्यमंत्री ने संभाली है और भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए रोड शो कर जीत दिलाने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस भी मौके को चूकना नही चाहती। लेकिन दोनों ही राष्ट्रीय दलों पर निर्दलीय प्रत्याशी भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं।

आज निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी ने नगर क्षेत्र में सैकड़ों समर्थकों के साथ ऋषिकेश रोड स्थित गुरुद्वारा लंगर हॉल से डोईवाला के शुगर मिल रोड, रेलवे रोड व देहरादून रोड तक शक्ति प्रदर्शन के साथ जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील की। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस से त्रस्त जनता इस बार निर्दलीय प्रत्याशी पर अपना भरोसा जता रही है और सभी वर्गों के लोगों का भरपूर समर्थन उनके साथ है और निश्चित तौर पर उनकी जीत होगी।

डोईवाला में भाजपा और काग्रेस दोनो ही दलों से बागी प्रत्याशी मैदान में हैं, जिससे दोनो ही राष्ट्रीय दलों के बीच कड़े मुकाबले के आसार है। जहां भाजपा से खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक जैसे दिग्गजों ने मोर्चा संभाला है, वहीं काग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व पूर्व विधायक हीरा सिंह बिष्ट काग्रेस का परचम लहराने के लिए दम भरते दिखाई दे रहे हैं। डोईवाला नगर पालिका चुनाव की निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी के समर्थन में डोईवाला पहुंची फ़िल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी उनके पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है। बहरहाल निर्दलीय प्रत्याशी दोनों राष्ट्रीय दलों को पठखनी देनें के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ रहे हैं, जिस कारण निर्दलीय प्रत्याशियों की मजबूत उपस्थिति से राष्ट्रीय दलों की नींद उड़ी हुई है। 

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours