मसूरी। इनरव्हील क्लब ने एक गरीब लड़की की शादी का सामान उपलब्ध कराया है। इनर व्हील क्लब की बैठक में यह सामान व शगुन दिया गया व सुखी जीवन की कामना का आशीर्वाद दिया गया।

कुलड़ी स्थित होटल होराइजन में आयोजित इनरव्हील की बैठक में गरीब लड़की किरन की शादी के लिए क्लब के सदस्यों के सहयोग से शादी का सामान व शगुन उपलब्ध कराया गया। इनरव्हील की अध्यक्ष अल्का जैन एवं पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी के हाथों सामान युवती किरन व उसके चाचा रणवीर सिंह को शगुन के साथ भेंट किया गया। जिसमें नीरजा पांधी के सहयोग से एक लोहे की आलमारी व मशीन सहित अन्य सामान दिया गया वहीं क्लब के अन्य सदस्यों ने भी विभिन्न सामान में सहयोग किया। जिसमें कपड़े श्रंगार का सामान, बक्शा, बैडसीट, पिलो कवर, राशन में आटा, दाल, चावल, तेल, मसाले, चायपत्ती सहित सभी आवश्यक सामग्री शामिल है। सहित अन्य सामान उपलब्ध कराया गया। 

इस मौके पर पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी ने बताया कि क्लब पूर्व में भी कई गरीब कन्याओं की शादी करा चुका है और आने वाले समय में चार और लडकियों की शादी करानी है। इसमें क्लब की सभी सदस्यों का सहयोग होता है। इस मौके पर इनरव्हील की बैठक में पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी की 35वीं साल गिरह पर सदस्यों ने बधाई दी व उन्हें उपहार दिए। 

इस मौके पर इनरव्हील सचिव मनीषी संघल, पूर्व अध्यक्ष प्रभा अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष हर्षदा वोरा, पूर्व अध्यक्ष शशि मित्तल, पूर्व अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष साधना साहनी, पूर्व अध्यक्ष जया कर्णवाल, पूर्व अध्यक्ष रश्मि कर्णवाल, किरन शर्मा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours