टिहरी: चंबा ब्लॉक के कठुड़ नैचोली मोटर मार्ग पर बीती रात एक कार के खाई में जा गिरने से उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार दुर्घटना के घायल को परिजन उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल ले गए हैं।

बताया जा रहा है कि चंबा विकासखंड के नौल्टा नैचोली गांव से एक बारात जौनपुर ब्लॉक के धनौली गांव गई हुई थी। रात नौ बजे बारात वापस नैचोली गांव लौट गई थी। जब बारात में शामिल आल्टो कार संख्या यूके 07 एपी 4001 में सवार तीन युवक रात 11.30 बजे तक वापस नहीं लौटे, तो गांव वालों ने उनकी तलाश शुरू की। जिसके बाद रात करीब डेढ़ बजे नैचोली गांव से दो किमी. दूर कठुड के समीप लोगों को कार 300 मीटर गहरी खाई में मिली। ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार तड़के राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मृतकों को खाई से निकाला गया। 

जानकारी के अनुसार, बीती रात को करीब तीन बजे कठुड़ नैचोली मोटर मार्ग पर एक कार सं0 यूके 07 एपी 4001 के खाई में जा गिरने से चालक संजय (25 वर्ष) पुत्र कुंदनलाल निवासी चंबा के ग्राम खोपड़ीधार फैगुल और शीशपाल (35 वर्ष) पुत्र राजू निवासी ग्राम टिंगरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील (30 वर्ष) पुत्र सुदामा रामपुर भंडार गांव गंभीर रूप से घायल हो गया।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours