मसूरी। नगर पालिका चुनावों को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है, जिसके तहत पहले दिन सभासद पद हेतु तीन प्रत्याशियों ने ढोल ढमाकों के साथ नामांकन किया। सबसे पहला नामांकन सभासद के पद के लिए वार्ड नं. 8 से निर्दलीय प्रत्याशी सुधीर डोभाल ने किया।

नगर पालिका चुनावों के लिए नामांकन के पहले दिन सभासद पद के लिए तीन निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन किया। सबसे पहले वार्ड नं. 8 (सामान्य) से सभासद पद के लिए सुधीर डोभाल ने नामांकन किया,डोभाल अपने समर्थकों संग ढोल ढमाके के साथ कचहरी प्रांगण पहुंचे और अपना नामांकन किया। इसके बाद दूसरा नामांकन वार्ड नं. 8 से ही निर्दलीय प्रत्याशी गीता कुमांई ने किया व तीसरा नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी सरिता पंवार ने वार्ड नं. 9(ओबीसी महिला) से ढोल ढमाके के साथ किया। नगर निकाय चुनावों के नामांकन को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। 

कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया में किसी प्रकार का अवरोध पैदा न हो, इसके लिए  कचहरी क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बताया कि कचहरी परिसर में बैरिकेट लगाया गया है, ताकि आम जनता या प्रत्याशियों के समर्थक चुनाव कार्यालय में नामांकन स्थल तक न आ सकें। बैरिकेट से केवल प्रत्याशी व उनके दो समर्थकों को प्रस्तावक के रूप में जाने दिया जायेगा। वहीं प्रत्याशियों के निकलने वाले जुलूसों में भी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours