मसूरी: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब की कई पेटियों के साथ दो शराब तस्करो को गिरफतार किया है. तस्करों से पुलिस ने हरियाणा की कई शराब की बोतलो को बरामद किया है. दोनों को पुलिस ने अवैध शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक़ पुलिस द्वारा सघन तलाशी अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर मसूरी बर्लोगंज से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब तस्कर राज क्षेत्री पुत्र राम बहादुर क्षेत्री निवासी नियर जेपी होटल गेट बार्लोगंज और संजय कुमार पुत्र ईश्वर कुमार निवासी हरियाणा को अवैध शराब की तस्करी करते गिरफतार किया गया है. 

मसूरी एसएसआई विजय भारती ने बताया की मसूरी के बार्लोगंज क्षेत्र में अवैध रूप् से शराब की हो रही तस्करी की शिकायत मिल रही थी, पुलिस द्वारा मुखबीर की सूचना पर तस्करों को पकडने के लिये जाल बिछाया गया. जिसके बाद रविवार को सुबह के समय दो शराब तस्कर अवैध शराब के साथ रगे हाथ गिरफतार कर शराब तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दोनो को जेल भेज दिया गया है. उन्होने कहा कि शराब तस्करी के साथ ही अन्य गैर कानूनी रूप से चल रहे गतिविधियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है.

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours