basketball_players_of_gurunanak_school-mussoorie
ट्राफी के साथ गुरुनानक स्कूल के बास्केटबाल खिलाड़ी
मसूरी। मसूरी स्कूल स्पोर्टस एसोसिएशन के तत्वाधान में गुरूनानक स्कूल के बास्केटबाल कोर्ट में आयोजित बास्केटबाल प्रतियोगिता में गुरूनानक स्कूल सीनियर व जूनियर वर्ग में ट्राफी पर कब्ज़ा कर चैंपियन बना। वहीं एवं ओकग्रोव स्कूल में आयोजित बैडमिंटन प्र्तियोगिता में भी सब जूनियर वर्ग एवं सीनियर वर्ग बालक में गुरूनानक स्कूल ने बाजी मारी। इस उपलब्धि पर गुरूनानक स्कूल के डीन, प्रधानाचार्य, प्रशासक ने खिलाडियों को बधाई दी है।

ओकग्रोव स्कूल में आयोजित मसूरी स्कूल स्पोर्टस एसोसिएशन बैडमिंटन प्रतियोगिता सब जूनियर, जूनियर व सीनियर वर्ग में आयोजित की गई, जिसमे विभिन्न विद्यालयों ने प्रतिभाग किया और बेहतर खेल दिखाते हुए अपने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग एवं सीनियर वर्ग बालक में गुरूनानक स्कूल ने चैंपियनशिप जीती, जबकि जूनियर वर्ग में उपविजेता रही। वहीं दूसरी ओर एमएसएसए के तहत आयोजित बास्केटबाल प्रतियोगिता में गुरू नानक स्कूल ने सीनियर व जूनियर वर्ग में चैपियनशिप जीती। प्रतियोगिता गुरूनानक स्कूल के बास्केटबाल कोर्ट में आयोजित की गई थी, जिसमें एमएसएसए से जुड़े स्कूलों की टीमों ने प्रतिभाग किया था। विद्यालय के खिलाड़ियों की इन उपलब्धियों पर विद्यालय की डीन एनडी साहनी प्रधानाचार्य अनिल तिवारी, प्रशासक सुनील बक्शी ने सहित सभी ने बधाई दी।





उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours