दून महिला चिकित्सालय में जच्चा बच्चा की मौत के बाद हंगामा करते लोग 
देहरादून: दून महिला चिकित्सालय में प्रसव के दौरान एक महिला व शिशु की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों और लोगों ने डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगाम किया। सीएमएस के दोषी डॉक्टर पर कार्यवाही के बाद परिजन शांत हुए।

जानकारी के मुताबिक़ गर्भवती महिला सूची पत्नी रमेश 27 वर्ष निवासी मसूरी, मूल रूप से चिन्यालीसौड़ (उत्‍तरकाशी) को उसके परिजनों ने 15 सितंबर को दून महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। अस्‍पताल में बेड न होने पर उसे फर्श पर ही लेटाया गया। गुरुवार सुबह चार बजे प्रसव के दौरान जच्‍चा बच्‍चा दोनों की मौत हो गई। इस पर परिजनों और अस्‍पताल में मौजूद लोगों ने डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और सीएमएस का घेराव किया। जिसके बाद दून महिला चिकित्सालय के सीएमएस ने डाक्‍टर पर कार्रवाई की बात की, जिस पर परिजन शांत हुए।

बता दें दून महिला चिकित्सालय में गर्भवती महिलाएं जहां तहां फर्श पर लेटी मिल जाएंगी। कई वार्ड में एक बेड पर दो-दो महिलाएं भर्ती हैं, जिस कारण संक्रमण का भी खतरा रहता है।




उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours