कोटद्वार। बीते दिनों  पहले शहर में एक युवती से सामूहिक बलात्कार और अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी सौरभ को झंडाचौक से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले मामले में पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दरअसल, कुछ दिन पहले शहर की एक किशोरी को फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करनी भारी पड़ गई थी। आरोपी ने भरोसे में लेकर युवती को अपने कमरे में बुलाकर रेप कर दिया था। इसी दौरान आरोपी युवक ने किशोरी की चोरी छिपे अश्लील वीडियो भी बना ली थी और उसके बाद आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद पीड़िता की मां ने चार युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 376 /342/506 आइपीसी की धारा सहित 4/16 पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीँ किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी करवा लिया गया। 

तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि पिछले साल एक युवक फेसबुक के जरिये उसकी बेटी के संपर्क में आया। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। इस बीच युवक ने किशोरी को अपने घर बुलाया। आरोप है कि युवक ने घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया और चोरी-छिपे अश्लील वीडियो भी बना ली। उसके बाद उसने यह वीडियो अपने एक दोस्त के साथ शेयर किया। कुछ दिनों बाद युवक का दोस्त किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा। किशोरी से दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपी मंथन केस्टवाल, आशीष नेगी और आशीष पोखरियाल की गिरफ्तारी पहले ही हो गई थी। और, अब सौरभ चंद्र प्रकाश निवासी सतपुली, पौड़ी को गिरफ्तार किया है। 

युवक के इस दोस्त ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट में बताया गया कि इसके बाद से फेसबुक फ्रेंड और उसके तीनों दोस्त किशोरी को अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। पीड़िता की मां का यह भी आरोप है कि वह कई बार उसकी बेटी को धमकाकर पैसे भी ऐंठ चुके हैं।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours