देहरादून। पटेलनगर थाना क्षेत्र में पुलिस कस्टडी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद थाने में हड़कंप मच गया। हालाँकि अभी युवक के परिजनों ने मामले को लेकर किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।


मिली जानकारी के मुताबिक निरंजनपुर ब्रम्हपुरी निवासी जय माथा युवक ने शनिवार को 100 नंबर पर कॉल किया। इससे पहले भी युवक 100 नंबर पर बार-बार फोन कर रहा था। पुलिस के समस्या पूछने पर युवक बार-बार अपनी लोकेशन अलग बता रहा था। इसके बाद जांच करने के लिए पुलिस शाम 5 बजे निरंजनपुर पहुंची और लड़के को अपने साथ पटेल नगर चौकी लेकर आ गई। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाने पहुंचते ही युवक बाथरूम गया और काफी देर तक वहां से बाहर नहीं निकला। उसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो युवक को बाथरूम में बेहोश पड़ा देखकर हैरान रह गई है। आनन-फानन में पुलिस जय को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की मौत की वजह हार्ट अटैक मानी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें |
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours