नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में एक ही दिन में तीन अलग-अलग जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनड से हमला किया। चारो हमलों में चार जवानों समेत कुल पांच लोग घायल हो गए हैं। आतंकियों ने पहला हमला राजधानी श्रीनगर के फतह कदाल इलाके में किया जहां सुरक्षा बल के तीन जवान सहित कुल चार लोग घायल हो गए वहीं दूसरा हमला भदेस इलाके में हुई जहां एक जवान घायल हो गया। वहीं तीसरा हमला मागरमल बाग इलाके में हुई। इस हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। चौथा हमला मोमिनाबाद इलाके में हुई। अभी तक यहां भी किसी के घायल होने की खबर नहीं है। 

आतंकियों ने पहला हमला सीआरपीएफ के 82वें बटालियन पर किया। घायलों की स्थिति गंभीर है लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

View image on Twitter

: Terrorists lobbed grenade on CRPF personnel in Fateh Kadal's Chinkral Mohalla. 3 CRPF personnel and 1 civilian injured. More details awaited.

ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकियों की धर पकड़ के लिए सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में सीआरपीएफ की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

बता दें कि रमजान के महीने में भारत सरकार की तरफ से जम्मू कश्मीर में एक तरफा संघर्ष विराम के बाद आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है। सेना के जवान लगातार इससे निपटने में लगे हुए हैं।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े व अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours