मसूरी। देहरादून-मसूरी मार्ग पर कोलूखेत के पास हरियाणा नम्बर की एक कार द्वारा ईको टैक्स बैरियर के कर्मचारी को कुचलने की कोशिश में उसे घसीटते हुए फरार हो गया, गनीमत रही कि कर्मचारी सड़क के दूसरी ओर कूद गया और जान बचा ली। कर्मचारी को काफी चोटें आईं हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार चालक कर्मचारी को किस प्रकार काफी दूर तक घसीटता हुआ ले जाता है। 

दरअसल, देहरादून-मसूरी मार्ग पर कोलूखेत के पास नगर पालिका का ईको टैक्स बैरियर है, जहाँ पर मसूरी आने वाले वाहनों को ईको शुल्क देना पड़ता है। यहाँ पर मसूरी आते हुए एक हरियाणा के नम्बर प्लेट लगी कार को वहां ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी द्वारा ईको शुल्क के लिए कार को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन तभी ऐसा हुआ कि जिसका अंदाजा इस कर्मचारी को भी नही रहा होगा, कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी और कार को रोक रहे कर्मचारी को रगड़ते हुए फरार हो गया । घटना बीते रोज लगभग शाम 5 बजे की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक रोज की तरह कर्मचारी बैरियर पर सभी गाड़ियों से ईको शुल्क ले रहा था, तभी वहां निकल रही हरियाणा के नम्बर प्लेट लगी एक सफेद रंग की कार संख्या HR-29AJ-8871 को कर्मचारी द्वारा रोकने का इशारा किया गया। लेकिन चालक ने कार को रोकने के बजाय कार को कर्मचारी के ऊपर चढ़ाने की कोशिश में उसे घसीटते हुए ले गया। गनीमत रही कि कर्मचारी ने सडक के दूसरी ओर कूद लगा दी और उसकी जान बच गई। जब तक वहां मौजूद अन्य कर्मचारी उसे पकड़ते कार चालक फरार हो गया लेकिन यह पूरी घटना टोल बैरियर पर लगे CCTV में कैद हो गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार चालक कर्मचारी को किस प्रकार काफी दूर तक घसीटता हुआ ले जाता है। कर्मचारियों ने घटना की शिकायत मसूरी पुलिस से की है।

इस मामले में मसूरी कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि यह हिट एंड रन का मामला है और इसे गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। शहर के कई इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मसूरी में कई मुख्य जगहों पर सीसीटीवी कैमरे नहीं है। ऐसे में असमाजिक तत्वों पर नजर रखने में थोड़ी मुश्किल आ रही है। 

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राईब करें
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours