नई दिल्ली: नाबालिग से रेप मामले में आसाराम बापू को सजा सुनाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो के चलते एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की नियामक संस्था ICC के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस वायरल वीडियो को ट्वीट करने का मामला सामने आया है।

ICC के ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में इस पुराने विडियो के साथ 'नारायण नारायण' लिखा था। हालांकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही इसे हटा दिया गया और आईसीसी की ओर से माफी का एक ट्वीट किया गया।

ICC ने माफी मांगते हुए लिखा,'हमारे पेज पर आज नॉन क्रिकेट ट्वीट किए जाने से हम निराश हैं। हम सबसे ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ?'
ICC is dismayed at a non-cricket related tweet appearing on its Twitter feed earlier today. We would like to extend our sincere apologies to anyone who was offended during the short space of time it was up. We have launched an investigation into how this happened.

बता दें कि आईसीसी के ट्विटर हैंडल पर सिर्फ क्रिकेट से संबंधित ट्वीट ही किए जाते हैं। यूजर्स ने आईसीसी के ट्वीट हटाने से पहले स्क्रीन शॉट ले लिए थे और पीएम मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

गौरतलब है कि शेयर किया जा रहा वीडियो नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले का है। कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उस विडियो को शेयर कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि रेप के मामले में जोधपुर की विशेष अदालत ने आसाराम को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े व अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours