ऋषिकेश। मुनिकीरेती थाना क्षेत्रान्तर्गत तपोवन में कल देर शाम नीमबीच पर गंगा में नहाते समय दो युवक डूब गए। सूचना पर पंहुची जल पुलिस ने एक का शव को तो बरामद कर लिया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक कल देर शाम नीमबीच के पास तीन युवक गंगा में नहाने गए थे, जहां युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस और SDRF की मदद से रेस्क्यू चलाया गया, जिसमें एक युवक का शव तो बरामद कर लिया गया था, जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी है। डूबने वाले युवक का नाम मोहम्मफ जैद 22 बिजनौर, यूपी और दूसरे का नाम सलमान अहमद 23 मुजफ्फनगर, यूपी के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

घटना की चश्मदीद जुल्फिकार ने बताया कि गंगा में नहाते समय दोनों गंगा की गहराई में चले गए और तेज बहाव की चपेट में आकर डूब गए। जिसके बाद जुल्फिकार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। 

मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि सर्च ऑपरेशन में एक घंटे बाद मोहम्मद जैद का शव गंगा से बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक तीनों युवक तपोवन के एक निजी होटल में हाउस कीपिंग का करते हैं। मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर उसे मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीँ सलमान की तलाश में आज फिर से गंगा में रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा ।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े व अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours