मसूरी। सेंट जॉर्ज कॉलेज में आयोजित तीन दिवसीय महोत्सव का बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।इस मौके पर टाइगर ने छात्रों को महोत्सव की बधाई दी। महोत्सव में छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। 
अभिनेता टाइगर श्राफ को स्मृति चिन्ह भेट करते प्रधानाचार्य  ब्रदर टॉमी वर्गीज

बता दें आजकल बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में हैं और बीते दिनों मसूरी के विभिन्न लोकेशन में फिल्म के कुछ सीन्स फिल्माए गये हैं।

सेंट जॉर्ज कॉलेज में आयोजित तीन दिवसीय महोत्सव में शिरकत करते हुए उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के रिलीज होते ही टिकट भेजने का वादा भी किया। उन्होंने छात्रों और स्कूल प्रबंधन को महोत्सव की बधाई दी। वहीं स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ को अपने बीच पाकर काफी खुश नजर आए। इस अवसर पर सभी लोगों ने स्वच्छ वातावरण में टीम भावना से काम करने की शपथ ली। 

इस मौके पर कालेज के प्रधानाचार्य ब्रदर टॉमी वर्गीज ने अभिनेता टाइगर श्राफ को स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया व सभी को सांस्कृतिक महोत्सव के लिए शुभकामनाएं दी।

उत्तराखंड 24 न्यूज़ से जुड़े व अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours