देहरादून। सुबेरौ घाम गढ़वाली फीचर फिल्म की अपार सफलता के बाद निर्माता निर्देशक उर्मी नेगी उत्तराखंड राज्य की एक ओर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म सुबेरौ घाम 2 बथौं का निर्माण किया जायेगा। यह फिल्म पलायन एवं बेरोजगारी पर आधारित होगी और अगले वर्ष मई जून में यह फिल्म प्रदर्शित की जायेगी।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उर्मी नेगी ने कहा है कि सुबेरौ घाम फिल्म ने अपार सफलता हासिल की है और फिल्म में नरेन्द्र सिंह नेगी की गायिकी ने अमिट छाप छोडी है और वहीं बलराज नेगी, बलदेव राणा, घनानंद की तिकडी फिल्म से फिल्म को मजबूती मिली है। कनाडा व लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म की धूम रही है। उनका कहना है कि राज्य के पलायन व बेरोजगारी जैसे गंभीर विषय पर फिल्म का निर्माण करने की योजना बनाई और फिल्म को नाम दिया गया सुबेरौ घाम 2 बथौं, इस फिल्म का फिल्मांकन उत्तराखंड की हसीन वादियों, मंुबई एवं विदेशों में किया जायेगा।

उनका कहना है कि यह फिल्म अपने आप में पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग विदेशों में हो रही है। उनका कहना है कि फिल्म मंे उत्तराखंड की वेशभूषा व संस्कृति को फिल्माया जायेगा। उनका कहना है कि फिल्म में गीत व संगीत नरेन्द्र सिंह नेगी द्वारा तैयार किया जायेगा। उनका कहना है कि फिल्म की कास्टिंग शीघ्र शुरू होगी। 

उनका कहना है कि फिल्म तकनीकी रूप से मजबूत और आज के परिवेश को देखते हुए फिल्माई जायेगी। उनका कहना है कि इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय फिल्म बनाई जायेगी और इसके लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगें। इस अवसर पर व्यवसायी व समाजसेवी मोहन काला ने कहा है कि यह फिल्म अपने आप में एक मजबूत व मनोरंजक फिल्म होगी। उनका कहना है कि इस फिल्म में पहाड के पलायन व बेरोजगारी को दर्शाया जायेगा और देश विदेशों में भी इस फिल्म को प्रदर्शित किया जायेगा। इस अवसर पर वार्ता में मीररंजन नेगी, समाजसेवी मोहन काला, चन्द्रवीर गायत्री, बलदेव राणा, हेमा करासी नेगी, घनानंद, बृजेश भटट, मनोज जयाडा, डा. दीपक भटट, अमरदेव गोदियाल, सुशीला रावत, मनीष, गंभीर सिंह जयाडा आदि मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours