मसूरी। बाटाघाट स्थित देवदार स्टेट से गत 16 दिसंबर से गायब माली का काम करने वाले नेपाली मूल के जंगबहादुर का शव संदिग्ध परिस्थियों में पेड़ से लटका हुआ मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मृतक की गुमशुदगी की रिर्पोट 22 दिसबंर को परिजनों द्वारा कोतवाली में दर्ज करवाई गयी थी और 16 दिसंबर से लापता था।  शुक्रवार को पुलिस को जंगबहादूर पुत्र मनवीर बहादूर उम्र 40 निवासी बाटाघाट का शव देवदार स्टेट के जंगल में पेड़ से लटके होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है   
 
घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरिक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि जगबहादूर की गुमशुदगी की रिर्पोट परिजनों द्वारा 22 दिसंबर को थाने में दर्ज करायी गयी थी, जिसके बाद लापता व्यक्ति का फोन सर्विलांस पर लग कर पुलिस द्वारा छानबीन शुरू की गयी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने जगबहादूर के पेड़ से लटके होने की सूचना दीपुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पायेगा।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours